Amazon पार्सल खोलते ही उड़े होश, डब्बे में निकला जिंदा सांप! देखें वीडियो

Amazon Box News :ऑनलाइन शॉपिंग में लगातार कई प्रकार की धोखाधड़ी की शिकायतें होती रहती हैं। अक्सर सुनने में आता है कि शॉपिंग साइट से मंगाया गया सामान कुछ और था, लेकिन डिलीवर कुछ और हो गया। गलत या खराब सामान की डिलीवरी की घटनाएं आम हैं, लेकिन आज जो मामला सामने आया है, वह बेहद चौंकाने वाला है। कर्नाटक की एक लड़की के Amazon बॉक्स में जीवित सांप मिला है।

Table of Contents

पार्सल में सांप

बेंगलुरु में यह अजीब घटना हुई है। तनवी नाम की एक लड़की ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डाला है।तनवी ने बताया कि उसने अमेजन से Xbox कंट्रोलर आर्डर किया था।डेलिवेरी डेट को पार्सल तो डिलीवर कर दिया गया, लेकिन इस सामान के साथ-साथ उसे एक बड़ा सदमा भी मिला।

तनवी ने कहा कि Amazon का बॉक्स खोलते ही उसका होश उड़ गए। उस डिब्बे में एक जीवित सांप था। बॉक्स में सांप देखकर उसकी हालत खराब हो गई। किसी तरह साहस बटोरते हुए तनवी ने उस डिब्बे को बाल्टी में डाल दिया। ऊपर डाले गए वीडियो में आप अमेजन पार्सल देख सकते हैं जिसमें सांप भी दिखाई दे रहा है। वीडियो देखकर कुछ लोगो का केहना है की यह कोबरा सांप है।

Amazon का जवाब

ऑनलाइन पार्सल में सांप मिलने की घटना जितनी गंभीर और चौंकाने वाली रही है, अमेजन के तरफ से आयी प्रतिक्रिया उतनी ही साधारण रही है। तन्वी ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो डाला है, Amazon ने इस पर साधारण उत्तर देते हुए इस मामले की जांच करने की घोषणा की है।

पार्सल में सांप का निकलना किसी आदमी की भूल का नतीजा हो सकता है, लेकिन फिर भी अमेजन के कर्मचारियों की लापरवाही स्पष्ट रूप से सामने आती है। अगर पार्सल ठीक तरह से बंद किया जाये तो उसमे किसी जीव का घुसना मुमकिन नहीं है। यह मामला किसी की जान को खतरे में डाल सकता है और कंपनी को अपनी कार्यशैली में कुछ बदलाव करना आवश्यक है।

 

Also Read This : Kalki 2898 AD :नया युद्ध शुरू हो गया, अमिताभ पूरे ट्रेलर में महत्वपूर्ण कड़ी हैं, प्रभास करेंगे इम्प्रेस

 

Leave a Comment

John Abraham Fitness 2023 ki best films Animal Movie के बेस्ट डायलॉग सफीना हुसैन बनी `वाइज` पुरस्कार पाने वाली देश के पहली महिला एजुकेट गर्ल्स’ (Educate Girls) की संस्थापक सफीना हुसैन है